Type Here to Get Search Results !

Telly Trending Buzz

पार्क जी वॉन, HYBE के CEO, के इस्तीफे की अफवाहें

पार्क जी वॉन, HYBE के CEO, के इस्तीफे की अफवाहें


दिनांक 24 जुलाई, 2024 को, एक दक्षिण कोरियाई मीडिया आउटलेट, MTN, ने रिपोर्ट किया कि पार्क जी वॉन, HYBE के वर्तमान CEO, अपनी पद से इस्तीफा देने जा रहे हैं। यह समाचार तय नहीं हुआ है और पार्क जी वॉन द्वारा अभी तक पुष्टि नहीं की गई है, हम इसे आधिकारिक तौर पर घोषित होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

"HYBE"


इस बीच, HYBE से सम्बंधित अफवाहों पर पूछा गया है और उन्होंने MTN और Joy News24 को अपने आधिकारिक स्टैंस दिया है कि अभी तक कोई निर्णय नहीं हुआ है। पार्क जी वॉन के CEO पद से इस्तीफे के विषय पर अभी भी चर्चा जारी है और वे स्थिति के बारे में विस्तृत विवरण प्रदान नहीं कर सकते।


पार्क जी वॉन का योगदान HYBE में विभाजन और पुनर्गठन के लिए महत्वपूर्ण रहा है। उन्होंने कंपनी को एक मानव संचालन कंपनी से मेज़बान एंटरटेनमेंट परियोजना तक का रूपांतरण करने में योगदान दिया है। उनकी कुछ कमियों के बावजूद, HYBE ने BTS की वैश्विक बाजार पर अधिकार और ग्रुप्स जैसे NewJeans और LE SSERAFIM के उदय के साथ अद्वितीय विकास हासिल किया है।


हालांकि, उन्होंने SM Entertainment की प्राप्ति की कोशिश और Min Hee Jin विवाद जैसी महत्वपूर्ण चुनौतियों का सामना किया है। इन सभी परिस्थितियों में, HYBE अपनी प्रमुखता बनाए रखने के लिए कठोर प्रतिस्पर्धा का सामना कर रही है।


यहाँ तक कि अपराधिक और प्रतिष्ठानुसार जोखिमों का सामना कर रहे हैं। HYBE अब भी इन चुनौतियों से निपट रही है और विशेषकर, उन्हें वित्तीय और अवकाशीय जोखिमों का सामना करना है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Bottom Post Ad