Type Here to Get Search Results !

Telly Trending Buzz

जंग हेइ इन और जंग सो मिन के बीच खिलखिलाहट भरा बचपन

लव नेक्स्ट डोर: जंग हेइ इन और जंग सो मिन के बीच खिलखिलाहट भरा बचपन, जो वयस्कता में प्यार में बदलता है


लव नेक्स्ट डोर को एक मजबूत इंतजार था, और इसकी प्रीमियर से पहले, इसने दिखाए गए पहले स्टिल्स में शो के मुख्य कलाकारों का परिचय किया। इस शो में जंग हेइ इन और जंग सो मिन ने अपनी खिलखिलाहट भरी बचपन की यादों को जिया, जो बड़े होने पर प्यार में बदल जाती है।

"लव नेक्स्ट डोर"


24 जुलाई 2024 को, लव नेक्स्ट डोर ने जंग हेइ इन को चोइ सेंग ह्यो के रूप में और जंग सो मिन को बाए सेक र्यू के रूप में दिखाया।


पहला स्टिल जंग हेइ इन के चोइ सेंग ह्यो और जंग सो मिन के बाए सेक र्यू को दिखाता है जो वयस्क होने के बाद मिले हैं, एक पार्क में बैठकर आकाश और एक-दूसरे को खुशी से देख रहे हैं, जो रोमांस के संकेत हैं।


दूसरा स्टिल चोइ सेंग ह्यो और बाए सेक र्यू की खिलखिलाहट भरी बंधन दिखाता है, जो वयस्कों के रूप में भी जारी रहता है। हम देखते हैं कि चोइ सेंग ह्यो बाए सेक र्यू की कॉलर को छेड़ रहे हैं जबकि उनके चेहरों पर भ्रमित अभिव्यक्तियाँ हैं। यह उनके खिलखिलाहटी रस्ते के बारे में उत्कृष्ट अपेक्षा उत्पन्न करता है जो उन्हें वयस्क रूप से जोड़ता है।


अंतिम स्टिल हमें उन दिनों ले जाता है जब चोइ सेंग ह्यो और बाए सेक र्यू छात्र थे, अपने यूनिफ़ॉर्म में दुकान में खड़े होकर कुछ देख रहे हैं।


लव नेक्स्ट डोर का प्रीमियर 17 अगस्त 2024 को, रात 9:20 बजे KST (5:50 बजे IST) को होने वाला है। इसे Netflix पर भी स्ट्रीम किया जाएगा।


लव नेक्स्ट डोर की कहानी चोइ सेंग ह्यो और बाए सेक र्यू की है जो अपनी माओं के दोस्त होने के नाते लगभग साथ बड़े हैं। बचपन के दोस्त होने के कारण, उन्हें एक-दूसरे के पास के गंदे राजों का पता है।


बाए सेक र्यू अपने जीवन को बदलना चाहती है जब उसका ब्रेकडाउन होता है और उसकी नौकरी खो जाती है, वह अपने गांव वापस लौटती है और अपनी माँ की मित्र के बेटे से पुनः मिलती है। वहीं, चोइ सेंग ह्यो शहर में सबसे पसंदीदा व्यक्ति बन गए हैं और अपने करियर में सफल हो चुके हैं, और सभी द्वारा प्रशंसित होते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Bottom Post Ad