Type Here to Get Search Results !

Telly Trending Buzz

बीटीएस के जिन: टेनिस वेराइटी शो की फिल्मिंग?

बीटीएस के जिन: टेनिस वेराइटी शो की फिल्मिंग?


फैंस का मानना है कि बीटीएस के सदस्य जिन एक नए वेराइटी शो की फिल्मिंग कर सकते हैं, जिसमें उनके टेनिस प्रो-कोच और 'Run BTS' के पूर्व सदस्य भी शामिल हो सकते हैं। इस तथ्य के पीछे क्या कारण है? यहां जानिए।


"बीटीएस के जिन"


जिन, जिन्होंने हाल ही में सेना से कार्यवाही पूरी की थी, अपने फैंस के लिए नई कंटेंट पर काम कर रहे हैं। हाल ही में, जिन के टेनिस कोच ने अपनी अनुसूची के बारे में कुछ अपडेट पोस्ट किए थे, जिससे फैंस को संशय हुआ और उन्हें लगा कि 'एस्ट्रोनॉट' गायक शायद एक टेनिस वेराइटी शो पर काम कर रहे हों।


23 जुलाई, 2024 को, जिन के टेनिस कोच ने अपनी Instagram स्टोरी में एक खास पेरिस ओलंपिक 2024 का तोहफा शेयर किया, जो कि उन्हें जिन ने प्रदान किया था। उन्होंने इस स्टोरी के साथ "धन्यवाद WWH" कैप्शन डाला था। WWH यानी वर्ल्ड वाइड हैंडसम है, जिन का प्रसिद्ध उपनाम है। साथ ही, जिन के कोच ने अपने Instagram पर एक नई फोटो भी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कहा कि वे "बहुत समय बाद" एक "टेनिस वेराइटी शो" की शूटिंग के लिए जा रहे हैं और इसे बहुत उत्सुक हैं।


फैंस का मानना है कि जिन के कोच के साथ रहने से, यह संकेत हो सकता है कि बीटीएस के सदस्य टेनिस वेराइटी शो की फिल्मिंग कर रहे हों। इसके अतिरिक्त, कुछ दिन पहले एक वीडियो में जिन के टेनिस कौशल दिखाते हुए उन्हें उनके कोच के साथ खेलते हुए भी देखा गया था। जिन के कोच ने पहले भी 'Run BTS' के कुछ एपिसोड्स में अपना हिस्सा लिया हैं।


जिन के हालिया गतिविधियों के बारे में और अधिक जानने के लिए, उन्होंने हाल ही में FRED Jewelry के लक्जरी ब्रांड के पहले वैश्विक विज्ञापन दूत के रूप में घोषणा की थी। इसके अलावा, जिन को हाल ही में उनके एलमा माटर POSUNG High School में वर्दी में फिल्मिंग करते हुए भी देखा गया था।


इस ऐतिहासिक पल में, जिन ने पेरिस ओलंपिक 2024 में दक्षिण कोरिया के टॉर्चबियर के रूप में भी काम किया था और 14 जुलाई को पेरिस स्टैंडर्ड टाइम पर उनकी देख-रेख में बड़ी भीड़ के साथ अपने कर्तव्यों को पूरा किया था। उन्हें भूलाई गई द्वीप में 'द हाफ-स्टार होटेल' नामक वेराइटी शो में भी दिखाई देने की सूचना मिली है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Bottom Post Ad