Type Here to Get Search Results !

Telly Trending Buzz

shaaharukh khaan nahin balki salamaan khaan bollywood debuto mein deepika paadukon ke leeding main ho sakate the.

 शाहरुख खान नहीं बल्कि सलमान खान बॉलीवुड डेब्यू में दीपिका पादुकोण के लीडिंग मैन हो सकते थे।

sharuk Deepika salman


दीपिका पादुकोण के प्रशंसक आज जश्न मना रहे हैं क्योंकि अभिनेत्री ने उद्योग में 15 साल पूरे कर लिए हैं। सुंदरता ने शाहरुख खान की सह-कलाकार ओम शांति ओम के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। तब से केवल एक ऊपर की ओर ग्राफ रहा है और आज, वह सबसे अधिक बैंक योग्य सितारों में से एक है। लेकिन क्या आप जानते हैं, उन्हें सलमान खान के साथ उनकी पहली फिल्म में देखा जा सकता था। सभी विवरणों के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

ओम शांति ओम में, दीपिका ने दोहरी भूमिका निभाई - शांतिप्रिया और सैंडी। उनके दोनों किरदारों को प्रशंसकों ने समान रूप से पसंद किया और उनके चित्रण के अंश आज तक सोशल मीडिया पर वायरल हैं। यह वास्तव में एक ड्रीम डेब्यू था लेकिन क्या आप जानते हैं कि नियति पूरी तरह से बदल सकती थी अगर वह सलमान के प्रस्ताव पर विचार करती?

दीपिका पादुकोण ने एक बार पीटीआई को बताया था, "उन्होंने (सलमान खान) ने मुझे मेरी पहली फिल्म की पेशकश की थी जब मैं बहुत छोटा था और मैं कैमरे के सामने आने के लिए तैयार नहीं था। मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा। बस यह तथ्य कि उन्होंने मुझे एक फिल्म की पेशकश की, यह बहुत अच्छी बात थी। हमें पर्दे पर एक साथ आने में काफी समय लग रहा है, इसलिए मुझे लगता है कि कुछ खास हमारा इंतजार कर रहा है।”

ओम शांति ओम को हुए करीब 2 साल हो गए थे जब सलमान खान ने दीपिका पादुकोण को फिल्म ऑफर की थी। लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, जो होना है वह होगा।

डीपी और शाहरुख खान उसके बाद हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस सहित कई फिल्मों का हिस्सा बने। वे पठान में भी दिखाई देंगे और अफवाहें व्याप्त हैं कि अभिनेत्री जवान में एक कैमियो उपस्थिति भी देगी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Bottom Post Ad