Type Here to Get Search Results !

Telly Trending Buzz

बिग बॉस 16: अब्दु रोज़िक और अर्चना गौतम के बीच भिड़ंत; घरवाले पूर्व का समर्थन करते हैं

 बिग बॉस 16: अब्दु रोज़िक और अर्चना गौतम के बीच भिड़ंत; घरवाले पूर्व का समर्थन करते हैं

बिग बॉस 16 का आने वाला एपिसोड पहले से ही ड्रामा और झगड़ों से भरा हुआ है। अब्दु रोज़िक एक बार फिर अर्चना गौतम पर अपना आपा खो देंगे। बिग बॉस ने घरवालों को अब्दु की कप्तानी को रेट करने का टास्क दिया है। जबकि कुछ उसे पूर्ण अंक देते हैं, कुछ 'पक्षपाती' होने के कारण उसके अंक काट लेते हैं। इस बीच, अर्चना उसे सबसे कम अंक देती है और वह एक औचित्य देने की कोशिश करती है लेकिन गुस्से में।

प्रोमो में, हम देखते हैं कि बिग बॉस प्रतियोगियों से अब्दु की कप्तानी को रेट करने के लिए कह रहे हैं। निमृत कौर अहलूवालिया, टीना दत्ता, शिव ठाकरे और अब्दु के पसंदीदा उन्हें 10/10 देते हैं लेकिन प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता उन्हें पक्षपाती बताते हैं और एक कारण भी बताते हैं क्योंकि अब्दु ने अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को कम काम दिया था। उनका कहना है कि निमृत केवल अपने कमरे की सफाई कर रहा था जबकि अन्य को घर के कई काम करने थे।

अर्चना ने उसे सबसे कम अंक दिए और इससे अब्दू गुस्से में गया, अर्चना कहती है कि अब्दू हर समय सोता रहता है और इस पर वह कहता है, 'अगर तुम बेमर हो तो तुम भी सो जाओगे। अर्चना.

एक अन्य प्रोमो में, हम शालीन और टीना के नवोदित रोमांस का अंत देखते हैं। शालिन टीना से रिश्ता खत्म करने के लिए कहती है। "यदि आपको लगता है कि आप धर्मी व्यक्ति हैं तो मुझे अकेला छोड़ दें, अपने साथ रहें। मैं आपको अकेला छोड़ दूंगा। आपने हमारा मजाक उड़ाया यह fuc**** shi* है (एक दूसरे के साथ साझा किए गए बंधन का जिक्र करते हुए) )," शालिन ने कहा। टीना ने भी यह कहते हुए वापस गोली मार दी कि वह उसे वापस नहीं पकड़ रही है। इससे दोनों के बीच बड़ी अनबन हो गई।

लड़ाई तब शुरू हुई जब शालिन ने टीना की तुलना सौंदर्या से की और कहा कि सौंदर्या उससे बेहतर है। इससे टीना चिढ़ गई और उसने जवाब दिया, "क्या तुमने मेरे चेहरे पर ऐसा कहा? तुम इस घर के सबसे सस्ते और नकली व्यक्ति हो। अपने अभिनय को अपने पास रखो। ये अभिनय अपने घर पर करना जाके, मेरे सामने मत करना क्योंकि मैं हूं आपसे बेहतर अभिनेता। हर कोई आपकी एक्टिंग देख सकता है, शालिन भनोट।"

टीना ने अब्दू और अन्य घरवालों से शालिन के साथ अपना नाम टैग करना बंद करने के लिए भी कहा था क्योंकि वह उसके साथ टैग करके राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपनी छवि खराब नहीं करना चाहती थी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Bottom Post Ad