Type Here to Get Search Results !

Telly Trending Buzz

बिग बॉस 16: अर्चना गौतम रोती हैं और शिव ठाकरे के सामने

बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच सीजन के सबसे बड़े झगड़ों में से एक देखा गया, जिसके दौरान वह शिव ठाकरे के साथ शारीरिक रूप से हिंसक हो गईं। टास्क के बाद अर्चना घरवालों के लिए आने वाले टिश्यू पेपर बॉक्स

 और चीनी जैसी चीजें छिपाने लगीं। इस पर टीना दत्ता, शालिन भनोट व अन्य ने आपत्ति जताई। जब वे उससे टिश्यू बॉक्स रखने के लिए कह रहे थे, जहां से उन्हें ले जाया गया था, अर्चना ने लड़कियों के लिए कुछ अपमानजनक और अश्लील टिप्पणियां कीं।

 अर्चना के पास खड़े शिव ने उससे सवाल किया और उसे दोहराने के लिए कहा और उसने उसे इससे दूर रहने को कहा। बदले में शिव ने परोक्ष रूप से उस राजनीतिक दल के नेता का नाम लेते हुए उसका मजाक उड़ाया जिसका वह प्रतिनिधित्व करती है। इससे अर्चना चिढ़ गई और उसने शिव को उसकी गर्दन से पकड़ लिया और अपने नाखूनों से उसे खरोंच दिया। निमृत ने हस्तक्षेप किया और शिव और अर्चना के बीच में खड़ा हो गया और उससे पूछा कि उसने उसे कैसे मारा। लगभग सभी घरवाले शिव ठाकरे के समर्थन में आ गए।


 अर्चना शिव को धमकी देती रही। बिग बॉस मराठी विजेता अर्चना के सामने खड़ी हो गई और उसे मारने के लिए कहा। अर्चना ने उन्हें फिर से धमकाते हुए कहा, ''गाद दूंगा तुझे यहां'।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Bottom Post Ad